ट्रॉ’फी जीतने से पहले ही चैं’प बना बिग बॉस 13 का यह सद’स्य, जानें कैसे..

0
826

कलर्स टीवी के बहुत ही लोकप्रिए शो बिग बॉस सीज़न 13 अपने अंति’म चर’ण पर आ चुका है। बिग बॉस को दर्श’कों ने खूब पसंद किया है। बिग बॉस में पहली बार हुआ है जब फिनाले वीक में इतने सारे कंटे’स्टेंट मौजूद हैं। अभी बिग बॉस के घर में छह कंटेस्टेंट- रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल मौजूद हैं।

बिग बॉस में आकर सभी सेलिब्रिटीज ने अपना अलग मुकाम बनाया है। लेकिन इस सीज़न के चर्चि’त कंटेस्टेंट आसिम रियाज सबके ज़ुबान पर छाए हुए है जिनके ऊपर अब एक गाना भी बन चुका है। यह गाना “चैंप” सोशल मीडिया पर बहुत वाय’रल हो रहा है।

यह गाना मशहूर रैपर रोच किल्ला ने गया है। इस गाने में आसिम रियाज के सफ़र के साथ साथ उन्हें “वन मैन आ’र्मी” बताकर बिग बॉस सीज़न 8 के विजेता गौतम गुलाटी से तुल’ना की है। यह गाना अभी तक यू-ट्यूब पर 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आसिम को इस गाने में गेम का इ’क्का बताया गया है जो पूरे खेल को पल’ट कर रख देता है।

फिनाले से पहले ही, असीम रियाज इस गाने के ज़रिए चैं’प बन चुके हैं। और इस गाने की शुरुआत उन्हीं के एक डायलॉग से होती है, “पास में बैठी तेरे एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महं’गा मेरा पसीना है”। यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचा रहा है और फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

आसिम का जन्म 13 जुलाई 1993 को हुआ था और उन्होंने अपनी प्राथ’मिक शिक्षा जम्मू स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में प्राप्त की। अब वह मुंबई में रहते हैं और कई टीवी विज्ञापनों में काम कर चुके हैं। हालांकि, बिग बॉस से पहले असीम रियाज को कोई नहीं जानता था। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद आसिम रियाज न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी मशहूर हो गए।

टीवी जगत के सितारों के साथ साथ जॉन सीना जैसे WWE स्टार भी उन्हें सपोर्ट करते नज़र आ रहे है। हाल ही में जॉन सीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आसिम रियाज की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सपो’र्ट किया था। यहां तक कि पाकि’स्तान के मशहूर रैपर बोहेमिया भी आसिम रियाज के फैन हैं।

वहीं, बिग बॉस 13 की बात करें तो आज ही घर से मिड’नाइट एवि’क्शन हुआ है, जिसमें माहिरा शर्मा घर से बे’घर हो गई हैं। अब देखना यह है कि इस सीज़न का विनर को बनता है।