अरविंद केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती, अगर मैं भ्रष्टाचार का दोषी पाया गया तो…!

0
77
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा. सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां किसी भी तरीके से उन्हें सिर्फ “चोर” साबित करने में जुटी हैं. मैं तो पीएम मोदी को कहना चाहता हूं कि अगर मेरे खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार मिलता है तो वो मुझे सरेआम फांसी पर लटकवा सकते हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब में आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लिनिक के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे.

अरविंद केजरीवाल ने 16 अप्रैल को सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ का भी जिक्र किया. सीबीआई ने शराब नीति को लेकर सीएम केजरीवाल को एक गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया था. इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अभी भी जेल में हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने मेरे पीछे CBI, ED, Income Tax और पुलिस को लगा दिया है. आखिर क्यों?  इसका सिर्फ एक मकसद है. और वो ये कि किसी भी तरीके से ये साबित कर सकें कि केजरीवाल चोर है. और वो भ्रष्टाचार में लिप्त है.

उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी से सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो फिर इस दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है. मैं आपको ये दावे से कहना चाहता हूं कि आपने जिस दिन मेरे खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार भी उजागर कर दिया, तो उसी दिन मुझे सरेआम फांसी पर लटका देना. तो ये रोज की नौटंकी और तमाशा बंद कीजिए.