अर्णव की गिरफ्तारी पर खुश हुए अन्वय नाइक के घरवाले, मुंबई पुलिस का किया शुक्रिया अदा…

0
213

हाल ही में मशहूर पत्रकार अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) को मुंबई पुलिस ने गिरफ़्तार किया, उनके ऊपर 53 वर्षीय इंटीरियर डिजायनर अन्वय नाइक और उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। लेकिन उनके खिलाफ किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया गया था। अब अचानक उनके खिलाफ लगे इस आरोप पर एक्शन लिया गया है और उनको मुंबई पुलिस द्वारा उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

खबर के अनुसार अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अन्वय नाइक (Anvay Naik) के परिजनों ने खुशी जाहिर की है और मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है। अन्वय नाइक की पत्नी अक्षिता नाइक (Akshita Naik) ने कहा कि “मैं मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का धन्यवाद करना चाहती हूं जिनकी वजह से ये दिन मेरी जिंदगी में आया है। मैंने बहुत धैर्य रखा था। बावजूद इसके कि मेरे पति और मेरी सास मां वापस नहीं आ सकते, लेकिन मेरे लिए वे अभी भी जिंदा हैं।” वहीं बुधवार दोपहर को मीडिया से बातचीत के दौरान अन्वय नाइक पत्नी और उनकी बेटी ने कहा कि उनको उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा।

मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए अक्षिता ने कहा कि “मेरे पति ने सुसाइड नोट में तीन लोगों का नाम लिखा था, लेकिन उन लोगों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ। आज महाराष्ट्र पुलिस ने एक्शन लिया है। मैं उनका धन्यवाद करती हूं। अगर मेरे पति को पैसा मिल गया होता, तो वे आज जीवित होते।” वहीं दूसरी ओर उनकी बेटी अदन्या नाइक (Adnya Naik) ने कहा कि “रिपब्लिक (Republic) ने मेरे पिता को 83 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया। बाबा (पिता जी) ने उन्हें ईमेल भी किया, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। मेरे पिता को लगातार धमकी दी जाती रही, बाइकर्स ने उनका पीछा किया। लोग घर आते थे और बैठ जाते थे। हमारे फोन टैप किए गए। उन्होंने मेरा करियर भी तबाह करने की धमकी दी।”