अपने ही घर से बाहर हुआ मकान मालिक, किराएदार ने किया…

0
116

सही कहा जाता है आज कल भलाई का जमाना नहीं है। अगर कोई शख्स किसी दूसरे शख्स के साथ अच्छा करता है तो उसके साथ वह बुरा ही करता है। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने घर को एक जरूरतमंद को किराए पर दिया, लेकिन उसने मकान मालिक को ही घर से बेघर कर दिया। ये मामला ग्रेटर नोएडा का है, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित स्काई गार्डन सोसाइटी में इस शख्स का एक फ्लैट है, उसने ये मकान एक शख्स को किराए पर दिया और अपने काम से महाराष्ट्र में शिफ्ट हो गया। लेकिन जब वह वापस अपने घर लौटा तो उस महिला किराएदार ने उसको घर के अंदर ही नहीं घुसने दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मकान मालिक महाराष्ट्र में जॉब करता था और अपने रिटायरमेंट के बाद वह नोएडा वापस आया। वापस आने पर जैसे ही वह अपने घर में गया, वहां किराए पर रह रही महिला किराएदार ने घर खाली करने से इंकार कर दिया और उसे घर में भी नहीं घुसने दिया। जिसके बाद उस शख्स के परिवार वालों ने सीढ़ियों पर ही अपना डेरा जमा लिया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई थी।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मकान मालिक सुनील कुमार की पत्नी राखी गुप्ता ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि “कितनी बदनसीबी है कि हमारे खुद के घर में ही किराएदार की वजह से हम घुस नहीं पा रहे।” मीडिया द्वारा जब इस मामले पर जोर दिया गया तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए उस महिला किराएदार को घर से निकालकर, मकान मालिक को घर में एंट्री दिलवाई। हालांकि इस दौरान किराएदार ने मकान मालिक के खिलाफ कई आरोप भी लगाए। जिसकी जांच की जा रही है।