एंटीलिया केस में NIA को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त हुई मर्सिडीज से मिला कुछ ऐसा जिससे…

0
86

दक्षिण मुंबई में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के आवास के निकट विस्फोटक लदी स्‍कार्पियो कार खड़ी करने का मामला अब उलझता ही जा रहा है। हालांकि नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने इस मामले में एपीआइ सचिन वझे को गिरफ्तार कर लिया है और मिले सबूतों के साथ वह पूरी तरह फंसते जा रहे हैं। मंगलवार को एनआईए एक हाथ एक और पुख्ता सबूत मिला है जिससे साबित होता है कि सचिन वझे इस मामले में शामिल हैं। जांच के दौरान एनआईए ने एक मर्सिडीज कार जब्त की थी। जिसमें कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिससे सचिन वझे इस केस में पूरी तरह फंस गए हैं।

बता दें कि इस कार में एक चेक शर्ट, 5 लाख से ज्यादा कैश और स्कोर्पियो कार का नम्बर प्लेट भी मिला है। इसके साथ ही एक नोट काउंटिंग मशीन और एक प्लास्टिक की एक बोतल भी मिली है, जिसमें मिट्टी का तेल है। गौरतलब हैं कि PPE किट में भी जो शख्स दिख रहा है उसने भी चेक शर्ट पहना था। इस दौरान ब्लैक मर्सिडीज कार के असली मालिक को भी ढूंढ लिया गया। लेकिन उसका कहना है कि उसने फरवरी के महीने में ही अपनी गाड़ी बेच दी थी। साथ ही उसने कहा कि उसका और वझे का कोई कनेक्शन भी है।

सूत्रों के मुताबिक घटना वाले दिन जो इनोवा कार दिखाई दी थी, वो खुद वाजे ही चला रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में सचिन वेज को अपने सिर को बड़े रूमाल से ढंकते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस दौरान अपने साइज से भी बड़ा कुर्ता पजामा पहन रखा है। इससे पहले सोमवार को सचिन वझे के कार्यालय से एक लैपटॉप, मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज भी जब्त किए थे।