अफेयर की खबरों के बीच लॉन्ग ड्राइव पर निकले अनन्या और आदित्य

0
76

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरें चर्चा में है। हाल ही में दोनों वेकेशन से मुंबई लौटे हैं। वेकेशन से लौटने के बाद शनिवार को एक बार फिर ये कपल साथ नजर आया। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में दोनों गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर कार ड्राइव करते नजर आ रहे हैं तो वहीं साइड में एक्ट्रेस बैठी हुई हैं।

आपस में दोनों किसी बात पर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। दोनों का ये अंदाज मीडिया के कैमरे में कैद हो गया। फोटो देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों लॉन्ग ड्राइव पर निकले हैं। आदित्य और अनन्या बीते दिनों पुर्तगाल में वेकेशन पर थे। जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ करीब 10 से 15 दिन गुजारे। इस कपल की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लिस्बन से कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें आदित्य अनन्या को हग करते नजर आए थे। इन्हीं तस्वीरों से दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कई दिनों से काफी चर्चा में हैं। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पहले दिवाली पार्टी में साथ दिखाई दिए थे। उसके बाद से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द आयुष्मान खुराना संग ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस की पाइपलाइन में मूवी ‘खो गए हम कहां’ भी है। साथ ही अनन्या वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ में नजर आएंगी।