अमिताभ-अभिषेक के बाद घर के और भी लोग हुए कोरो’ना के शि’कार, ऐश्वर्या समेत….

0
273

कोरो’नावाय’रस के फैलने की रफ्तार दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। इस बढ़ती रफ्तार के शिका’र बहुत से बड़े सितारे भी हुए। हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अभिताभ बच्चन की कोरो’ना की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उनके फैंस और सभी लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे है। खबर है कि कल रात अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरो’ना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी जिसके चलते उनके सभी परिवार वालों का भी टेस्ट करवाया गया। और अब खबर है कि उनके परिवार में उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या बच्चन को भी कोरो’ना पॉजिटिव पाया गया है। हालाकि उनकी पत्नी जया बच्चन के साथ श्वेता नंदा, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा की जां’च रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कि कोरो’ना से संक्रमि’त होने के बाद अमिताभ और अभिषेक बच्चन को मुंबई (Mumbai) के नानावटी अस्पता’ल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है। खबर है कि इससे पहले अमिताभ ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “मुझे कोरो’ना वाय’रस पॉजिटिव पाया गया है और अस्पता’ल में भर्ती कराया गया है। अस्पता’ल (Hospital), प्रशासन को सूचना दे रहा है। परिवार और स्टाफ टेस्ट करा रहे हैं, नतीजों का इंतजार है। वे सभी जो पिछले 10 दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए, उनसे गुजारिश है कि वे कृपया जाएं और खुद की जां’च कराएं।” बता दें कि अमिताभ के कोरो’ना वाय’रस पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनके स्टाफ का भी कोरो’ना टेस्ट किया गया है।

अमिताभ के कोरो’ना संक्र’मित होने की खबर सुन कर बहुत से सितारे ने ट्वीट कर उनको हिम्मत दी और जल्दी ही ठीक होने की कामना की। शोले फिल्म में वीरू का किरदार निभाने वाले एक्टर धर्मेन्द्र देओल ने भी अमिताभ के लिए ट्वीट किया उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है…वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और फाइन हो जाएगा… जया, चिंता मत करो … हर चीज ठीक हो जाएगी मेरी ब्रेव बेबी… घर में अपनी और सबकी देखभाल करो…लव यू ऑल… टेक केयर।” वहीं फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ने भी ट्वीट कर बिग बी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “SARKAAAR मुझे यकीन है कि आप कोरो’ना को किक मारेंगे और हमेशा की तरह और अधिक मजबूत होकर वापसी करेंगे। मैं आपके लिए प्रार्थना नहीं करूंगा, लेकिन मैं कोरो’ना के लिए प्रार्थना करूंगा, जो निश्चित रूप से आप पर हम’ला करने के कारण मा’रा जाएगा।”