Airtel यूजर्स के सामने पेश आई ये बड़ी समस्या, ब्रॉडबैंड से लेकर मोबाइल नेट तक…

0
34

कोरोना के कारण देश भर में लगभग सभी काम ऑनलाइन हो रहे हैं। लेकिन इस बीच अब ऑनलाइन काम में भी रुकावट दिखने लगी है। बता दें कि शुक्रवार को देश के सभी एयरटेल यूजर्स को आउटेज का सामना करना पड़ा। इस दौरान बहुत से लोगों का काम रुक गया। वहीं, बहुत से लोग समय पर अपना काम ही नहीं कर पाए। हालांकि अब परेशानी का हल निकाला जा चुका है। लेकिन इस कुछ समय में मीमर्स ने एयरटेल का खूब मजाक बनाया है। जानकारी के मुताबिक कुछ तकनीकी गड़बड़ी के कारण एयरटेल यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे करीब ये परेशानी सामने आई। जिसके बाद से कई यूजर्स ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ट्विटर पर लोगों ने #AirtelDown को ट्रेंड भी किया। बताते चलें कि इस दौरान न सिर्फ ब्रॉडबैंड और सेलुलर बल्कि मोबाइल नेटवर्क पर भी सेवाएं बंद थीं। शिकायत मिलने के बाद इस परेशानी का तुरंत हाल निकाला गया और फिर यूजर्स को इसकी सूचना दी गई।

एयरटेल के एक प्रवक्ता ने परेशानी के दूर होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि “हमारी इंटरनेट सेवाएं आज सुबह एक तकनीकी खराबी के कारण कुछ समय के लिए बाधित हो गईं थीं। सेवाएं अब पूरी तरह से बहाल कर दी गई हैं। हमें अपने ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए गहरा खेद है।” सेवाएं भले ही शुरू कर दी गई हैं, लेकिन मीमर्स अब भी एयरटेल का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं। कोई किसी तरह की मीम बना रहा है तो कोई किसी तरह की और ये सिलसिला अब भी बरकरार है।