अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब, सबने कहा “आपकी ये सोच…”

0
212
Abhishek Bacchan

सोशल मीडिया के ज़रिए जहाँ सितारे अपने फ़ैन्स के साथ सीधे सारी बातें बाँट सकते हैं वहीं इसके कारण उन्हें कई अजीबोग़रीब बातें भी सुनने के लिए मिलती है। कुछ लोग तो सितारों को ट्रोल करने का मौक़ा ही ढूँढते नज़र आते हैं और ऐसे में कई बार सितारे चुप्पी साध लेते हैं या देते हैं मुँह तोड़ जवाब। हाल ही में अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश करना एक यूज़र को महँगा पड़ गया।

दरअसल अभिषेक ने एक संजीदा ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा यह कि “ ज़िंदगी में एक उद्देश्य रखिए, एक लक्ष्य रखिए। अगर आप किसी असम्भव लक्ष्य को पाना चाहते हैं तो दुनिया के सामने ये साबित कर दो कि कुछ भी असंभव नहीं है” जहाँ कुछ यूज़र्ज़ को उनका ये ट्वीट प्रेरणादायी लगा वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

एक यूज़र ने अभिषेक के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “आप उस शख़्स को क्या कहेंगे जो मंडे के दिन भी ख़ुश होता है? बेरोज़गार!” अभिषेक ने इस बात का ऐसा जवाब दिया कि धायद इस यूज़र ने भी अपने विचार पर दुबारा सोचा होगा। अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा कि “नहीं..बल्कि ऐसा व्यक्ति वो होगा जिसे अपने काम से प्यार है” अभिषेक के इस जवाब की तारीफ़ होने लगी। लोगों को उनका ये सकारात्मक विचार बहुत पसंद आया।