अभिषेक बच्चन ने अमिताभ को लेकर कह दी बड़ी बात, “पापा ने कभी मेरे लिए…”

0
240

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में स्टार किड्स को काफी निशाना बनाया गया। उनकी मौत को लेकर लोगों ने और कई कलाकारों ने मिलकर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया जो अब तक चलता आ रहा है। जिसको देखते हुए बहुत से सितारों ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई थी। अब खबर है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि पापा ने कभी किसी से मेरे लिए फोन नहीं किया।

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि “नेपोटिज्म की बात हो रही है, लेकिन ये सच है कि आज तक पापा ने मेरे लिए कभी किसी से बात नहीं की, पापा ने मेरे लिए फिल्म नहीं बनाई बल्कि मैंने उनके लिए एक फिल्म को प्रोड्यूस किया, जिसका नाम ‘पा’ है।” उन्होंने कहा कि “लोगों को यह समझना होगा कि यह एक बिजनेस है। पहली फिल्म के बाद अगर उन्हें आपके अंदर कुछ नहीं दिखता है या फिर फिल्म अच्छा परफॉर्म नहीं करती है तो आपको काम नहीं मिलेगा। अपना टैलेंट दिखाने के लिए अच्छा परफॉर्म करना पड़ता है और यही जीवन की कड़वी सच्चाई है।”

अभिषेक बच्चन को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। उनके पिता और उनके बीच कंपैरिजन किया जाता है। इसके बावजूद वह खामोश रहते हैं। लेकिन जब वह और अमिताभ बच्चन दोनों कोरोना से संक्रमित हो गए थे तो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद की थी। वहीं अगर बात करें अभिषेक की फिल्मों के बारे में तो उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम किया है और हाल ही ने उनकी एक और नई फिल्म आने वाली है। जिसका नाम ‘लूडो’ है।