AAP के छापामारी के दावे पर गुजरात पुलिस का बयान, ऐसी कोई भी…

0
23

आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच सियासी लड़ाई अब भी जारी है। पहले दिल्ली में दोनों पार्टियों के बीच तनाव देखने को मिला और अब गुजरात में दोनों दलों के बीच तनाव देखने को मिल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार गुजरात में भी आम आदमी पार्टी के दफ्तर में छापा मारा गया है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि अहमदाबाद में मौजूद आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर गुजरात पुलिस ने छापा मारा है। आप नेता इसुदान गढ़वी ने इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया है कि पुलिस ने रात के समय में दफ्तर पर छापा मारा। हालांकि गुजरात पुलिस इस बात से इंकार करती है। गुजरात पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस तरह का कोई कार्य नहीं किया। इसुदान गढ़वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “आम आदमी पार्टी पर गुजरात पुलिस की 2 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला।” बता दें कि मौजूदा समय में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं और उनके वहां पहुंचने पर दफ्तर में छापा पड़ना एक परेशानी का कारण बना हुआ है।

ऐसे में अब आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। आम आदमी पार्टी के इस दावे पर गुजरात पुलिस ने कहा कि “इस प्रकार का कोई रेड अहमदाबाद शहर पुलिस के द्वारा करने में नहीं आई है। अहमदाबाद पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि कल आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर अहमदाबाद शहर पुलिस द्वारा रेड करने में आई, ऐसा समाचार सोशल मीडिया से ज्ञात हुआ है। इस प्रकार का कोई रेड अहमदाबाद शहर पुलिस के द्वारा करने में नहीं आई है।”