अजीत पवार की इस हरकत से मचा पार्टी में बवाल, बीच बैठक में…

0
99

महाराष्ट्र में लगातार सियासी घमासान जारी है। पहले शिवसेना के नेताओं में बवाल हुआ, जिससे उद्धव ठाकरे की सरकार गिर गई। अब खबर है कि एनसीपी में भी नेताओं के बीच टकराव होना शुरू हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के भतीजे अजीत पवार पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं। बता दें कि रविवार को अजीत पवार की एक हरकत से पार्टी में दरार आने की अटकलें लगाई जा रही हैं। सूत्रों के अनुसार रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक हुई। इस बैठक के बीच में से ही अजीत पवार उठकर चले गए।

उनके इस कदम के बाद विपक्ष को निशाना साधने का मौका मिल गया। बताया जा रहा है कि सम्मेलन में जैसे ही पार्टी नेता जयंत पाटिल को उनके सामने बोलने का मौका दिया गया, अजीत पवार कुछ ही देर बाद मंच से उठकर चले गए। कुछ समय के बाद महाराष्ट्र के इस नेता ने स्पष्ट किया कि उन्होंने बैठक में इसलिए नहीं बोला क्योंकि यह राष्ट्रीय स्तर की बैठक थी।

जब ये वाकया हुआ उस वक्त मंच पर खुद शरद पवार मौजूद थे। उनके अलावा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सुले भी वहां थीं। इस पूरे सियासी घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि इस सम्मेलन के दौरान शरद पावर के बाद उनके भतीजे अजित पावर को कार्यकर्ताओं को संबोधित करना था, लेकिन उनसे पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को संबोधन के लिए बुला लिया गया। ऐसे में इस बात से नाराज़ होकर ही अजीत पवार बैठक छोड़ के चले गए। हालांकि बाद में उनको खूब मनाया गया लेकिन वह नहीं माने।