असम जाना चाहते थे आमिर खान, CM बिस्वा सरमा बोले :15 अगस्त के बाद आना

0
18

आमिर खान की नई रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा लगातार सुर्खियों में है। उनकी फिल्म को हिन्दू विरोधी बताकर लोग बेवजह उनकी फिल्म का विरोध कर रहे हैं। कई हिन्दू संगठनों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है। देश के कई हिस्सों में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन भी चल रहे हैं। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज कहा कि आमिर खान इस सप्ताह असम का दौरा करना चाहते थे, लेकिन उनसे 15 अगस्त के बाद आने के लिए आग्रह किया  है। सूत्रों के अनुसार, आमिर खान अपनी फिल्म के प्रचार के लिए 14 अगस्त को गुवाहाटी आना चाहते थे। लेकिन, अब उनके 16 अगस्त को गुवाहाटी पहुंचने की संभावना है।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ देश के कई हिस्सों में हिन्दू संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहले दिन प्रदर्शन भी खास छाप छोड़ने में नाकाम रहा। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 11 करोड़ के करीब रहा है।

शुक्रवार को असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी में संवाददाताओं से कहा, “आमिर खान यहां आना चाहते थे और यहां तक ​​कि मुझसे बात भी की थी। लेकिन क्योंकि इस बार स्वतंत्रता दिवस और पूरी तिरंगा पहल और इसके महत्व पर ध्यान केंद्रित किया गया है, इसलिए हम नहीं चाहते थे कि कार्यक्रम प्रभावित हो। इसलिए मैंने उनसे गुवाहाटी आने का प्रोग्राम स्थगित करने का अनुरोध किया है। कहा है कि स्वतंत्रता दिवस के बाद आओ।

हिमंत बिस्वा ने कहा कि वे अक्सर फोन पर एक-दूसरे से बात करते हैं, इसलिए आमिर जब भी उन्हें आमंत्रित करेंगे, उनसे मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने कहा कि आमिर खान जब भी आएंगे, मुख्यमंत्री सरमा भी के साथ फिल्म देखेंगे। आमिर खान ने हाल ही में मुख्यमंत्री से सार्वजनिक प्रशंसा अर्जित करते हुए राज्य में बाढ़ राहत के लिए दान दिया था।

हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके बताया था, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम राहत कोष में 25 लाख का योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। उनकी चिंता के लिए मेरा हार्दिक आभार।