न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर का बयान जानकार चौंक जाएंगे आप…

0
76

मुंबई: न्यूड फोटोशूट मामले में मुबंई पुलिस को एक्टर रणवीर सिंह ने चौंकाने वाला बयान दिया है। पुलिस को दिए बयान में रणवीर सिंह ने कहा कि उनकी फोटोज के साथ किसी ने छेड़छाड़ की थी। उन्होंने अपनी कोई भी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने मुंबई पुलिस को दावा किया है कि किसी ने उनकी फोटो को मॉर्फ किया है यानी कि किसी ने उनकी फोटो में एडिटिंग करके उसे ऑनलाइन शेयर किया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रणवीर ने न्यूड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट को लेकर एक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई थी। मुंबई पुलिस ने एक्टर को समन भेजा था और इस मामले में स्टेटमेंट दर्ज करवाने के लिए कहा था। इसके बाद 29 सितंबर को रणवीर ने स्टेटमेंट दर्ज किया था। एक्टर ने उस दौरान क्या कहा इसकी जानकारी सामने आ गई है। एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक जब पुलिस ने एक्टर को उनकी फोटोज को दिखाया तो एक्टर ने साफ कहा कि उन्होंने उन फोटोज को अपलोड नहीं किया है जिसमे उनके प्राइवेट पार्ट्स दिख रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रणवीर ने उनके सभी सवालों के जवाब दिए हैं और हो सकता है कि आगे बाकी जांच के लिए उन्हें दोबारा समन भेजा जाए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जांच के दौरान रणवीर ने पूरा सहयोग दिया है। वहीं डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस कृष्ण कांत ने बताया कि हमने एक्टर को 30 अगस्त तक पुलिस स्टेशन आने को कहा था। वह सोमवार को फिर सुबह 7.30 बजे आए थे और 9.30 बजे तक पुलिस स्टेशन में ही रहे थे। रणवीर की न्यूड फोटोशूट को पेपर मैगजीन ने जुलाई 2021 में पोस्ट किया था। फोटोज में रणवीर ने कपड़े नहीं पहने थे। एक्टर को जहां इस फोटोशूट के लिए काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा वहीं फिल्म इंडस्ट्री से सेलेब्स ने एक्टर को पूरा सपोर्ट किया था।

रणवीर लास्ट फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म चली नहीं। अब एक्टर के पास 2 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। वह सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सर्कस को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमे रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। वहीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं।