योगी सरकार की कार्यवाई पर फूटा असदुद्दीन ओवैसी का गुस्सा, बोले “योगी चीफ जस्टिस हैं…”

0
81

भाजपा नेता द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए विवादित बयान के बाद दुनिया भर में हंगामा मचा हुआ है। दुनिया के कई देश भारत के खिलाफ हो गए हैं। सिर्फ विदेश के ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यों के मुस्लिम धर्म के लोग भी सड़कों पर उतर आए हैं। इस बीच कई जगहों पर हिंसा भी देखी गई। इस बीच उत्तर प्रदेश में भी कई जिलों में हिंसा देखी गई। ऐसे में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपनी कार्यवाइ शुरू कर दी है। जिसके खिलाफ AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बयान जारी किया है।

दरअसल, प्रयागराज में हुई हिंसा में मोहम्मद जावेद उर्फ़ जावेद पम्प को आरोपी माना जा रहा है। जिसके चलते उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया हैं। ऐसे में कार्यवाई के दौरान पुलिस का कहना है कि जावेद के घर से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि पुलिस की जांच के अनुसार जावेद का घर भी अवैध निर्माण भी पाया गया है। जिसके चलते योगी सरकार ने उस पर बुलडोजर चलवा दिया। योगी सरकार की इस कार्रवाई पर असदुद्दीन ओवैसी ने गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “यूपी के सीएम, अब उत्तर प्रदेश के चीफ जस्टिस बन चुके हैं। वो अब फैसला करेंगे कि किसका घर तोड़ना है। उत्तर प्रदेश में कोर्ट और अदालतों में ताला लगा देना चाहिए और जजों को कह देना चाहिए कि वो कोर्ट ना जाएं, क्योंकि अब अदालत की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि ये फैसला तो सीएम योगी करेंगे कि आखिरकार मुलजिम कौन है?”