विश्व कप के लिए आशीष नेहरा ने किया टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चयन, कोई भी…

0
77

जल्दी ही टी-20 वर्ल्डकप का आगाज होगा, इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी जा चुकी है। एशिया कप में इस बार भारत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जिसको देखते हुए अब विश्व कप का चैलेंज भारत के लिए काफी बड़ा है। ऐसे में भारत की टीम को चुनना भी एक बड़ा चैलेंज है। विश्व कप शुरू होने से पहले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अपनी अपनी टीम का सिलेक्शन करते हैं। ऐसे में विश्व कप शुरू होने से पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने टी-20 वर्ल्डकप के लिए अपनी टीम का सिलेक्शन कर लिया है।

नेहरा द्वारा चुने गए 15 खिलाड़ियों में एक भी ऐसा नाम नहीं है, जिसको सुनकर लोग हैरान हो जाए। विश्व कप के लिए आशीष नेहरा ने बतौर ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा को चुना है। इस दौरान उन्होंने कहा कि “जहां तक टी20 विश्व कप की बात है, तो हमें अभी खासा लंबा सफर तय करना है। मेरा मानना है कि अगले छह मैचों में आपको केएल राहुल से काफी कुछ देखने को मिलेगा।” इन दोनों के बाद नेहरा ने विराट कोहली को चुना।

एक चैनल से बातचीत के दौरान नेहरा ने कहा कि “विश्व कप की मेरी इलेवन में सूर्यकुमार यादव पक्के तौर पर हैं। और इसके बाद ऋषभ पंत का नंबर आता है। आप नंबर चार और पांच को आपस में बदल भी सकते हो।” विश्व कप के लिए नेहरा की टीम में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर का नाम शामिल है।