दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में महिला के साथ छेड़छाड़, प्रोफेसर गिरफ्तार

0
92

मुंबई: पिछले कुछ सालों में फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आने लगी हैं। पिछले दिनों महिलाओं पर पेशाब करने के मामले सामने आ चुके हैं। अब एक बार फिर फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले में एक प्रोफेसर पर डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। उसका गिरफ्तार भी किया और कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने दिल्ली-मुंबई उड़ान में एक महिला डॉक्टर का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 47 वर्षीय प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गौरतलब है कि यह घटना बुधवार को हुई है।

बीते बुधवार को दिल्ली-मुम्बई फ्लाइट में एक महिला डॉक्टर के साथ एक प्रोफेसर ने छेड़छाड़ की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय पीड़िता और 47 वर्षीय आरोपी विमान में एक-दूसरे के बगल में बैठे थे, जिस दौरान प्रोफेसर ने गंदी हरकत की।पुलिस ने कहा, “महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि मुंबई हवाईअड्डे पर विमान उतरने से कुछ समय पहले आरोपी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ।

इसके बाद दोनों यात्रियों के बीच बहस छिड़ गई, जिसके बाद पीड़ित ने विमान के चालक दल के सदस्यों को सूचित किया। विमान के चालक दल ने मामले में हस्तक्षेप किया। उन्होंने बताया कि फ्लाइट के मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वे सहार पुलिस स्टेशन गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर प्रोफेसर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।