कुमार विश्वास महिलाओं पर बेहूदा टिप्पणी कर फंसे

0
396

मुंबई – कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में महिलाओं पर बेहूदा टिप्पणी करने को लेकर मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास विवादों में घिर गए हैं। दिल्ली स्थित डाबरी पुलिस स्टेशन में उनकी अभद्र टिप्पणी को लेकर शिकायत दर्ज करायी गयी है।

शायर डॉ राहत इंदौरी, कुमार विश्वास और शायारा शबीना अदीब एक जुलाई को टीवी पर प्रसारित हुए इस शो में शामिल हुए थे। कुमार विश्वास ने शो के दौरान महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस समय चुनाव होता है आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है। मतलब जिस लडक़ी से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।

शिकायतकर्ता का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ ये शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे सवाल किया कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं? इस टिप्पणी के बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। माना जा रहा है कि इस टिप्पणी का असर कपिल शर्मा के शो पर भी पड़ सकता है। वैसे भी सुनील ग्रोवर से झगड़े को लेकर पहले से ही उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह भी कपिल शर्मा से नाराज होकर शूटिंग बीच में छोडक़र चली गई थीं।