क्या BIG BOSS-16 से हो जाएगी साजिद खान की छुट्टी? केंद्रीय मंत्री तक जा पहुंचा मामला

0
2

दिल्ली: बिग बॉस-16 में जब से साजिद खान की एंट्री हुए तब से उन्हें लेकर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर पहले दिन से ही यूजर्स ने चैनल और मेकर्स को खरी खोटी सुनाई। साजिद पर मीटू मूवमेंट के दौरान कई अभिनेत्रियों ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे।

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में मेकर्स पर नाराजगी जाहिर की और उन्हें शो से हटाने की मांग की है। स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखी है।

मीटू मूवमेंट के बाद पहली बार ‘बिग बॉस 16‘ में साजिद खान सार्वजनिक रूप से नजर आए। उन्होंने शो में बताया कि 4 साल से उनके पास कोई काम नहीं था। साजिद खान को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं देखी जा रही थीं। स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर एक चिट्ठी शेयर की है और बताया कि उन्होंने अनुराग ठाकुर से साजिद खान को शो से हटाने की मांग की है।

अनुराग ठाकुर को लिखी चिट्ठी की शेयर

स्वाति मालिवाल लिखती हैं, ‘साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी शिकायतें साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गई है जो कि पूरी तरह गलत है। मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटवाएं।