विराट से मिलने के लिए इस फैन ने पार की सभी हदें, एक सेल्फी के लिए दिए 23 हजार…

0
6

फैंस अपने पसंदीदा सेलेब के मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। अपने कई बार देखा होगा कि फैंस सिक्योरिटी को भी मात देते हुए अपने फेवरेट सेलेब से मिलने पहुंच जाते हैं। लेकिन विराट कोहली के इस फैन ने कुछ अलग किया। दरअसल, रविवार को गुवाहाटी में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 20 का मैच खेला गया। इस बीच राहुल नाम के एक विराट के फैन ने उनसे मिलने के लिए और एक सेल्फी लेने के लिए जमीन आसमान एक कर दिया।

मैच से पहले 29 सितंबर में टीम इंडिया बोरझार के लोकप्रिय गोपीनाथ एयरपोर्ट पहुंची थी। वहीं राहुल भी विराट से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, लेकिन कड़ी सुरक्षा के कारण वह विराट के नजदीक नहीं जा सके। जिसके बाद उन्होंने दूसरी कोशिश अब कि जब विराट प्रैक्टिस सेशन के लिए स्टेडियम गए थे। राहुल बताते हैं कि “मैं वहां हवाई अड्डे पर था, मैंने विराट को बाहर आते हुए देखा और शटल बस के पास पहुंचा।”

वह बताते है कि “सिक्युरिटी ने मुझे एक बार भी उनके पास जाने या उनसे मिलने नहीं दिया। मुझे पता था, वो अगले चार दिनों के लिए शहर में रहेंगे। लिहाजा मुझे लगा कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान बरसापारा स्टेडियम में उनसे मिलने का मौका मिल सकता है। लेकिन कड़ी सुरक्षा के चलते मुझे ये मौका नहीं मिला।” प्लान फ्लॉप होने के बाद उन्होंने कोई और तरकीब सोची जिससे वह विराट कोहली से मिल सकें। राहुल ने आखिर में दिमाग चलाया और उस ही होटल में एक रूम बुक किया जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी मौजूद थे।

हालांकि ये उनको काफी भारी पड़ गया क्योंकि उनको इसके लिए 23,400 रुपए चुकाने पड़े। राहुल कहते हैं कि “मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली था कि मुझे एक खाली कमरा मिला। सुबह मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट टेबल पर देखा। लेकिन सिक्युरिटी वाले वहां मुझे जाने नहीं दे रहे थे। मैं ये आखिरी मौका नहीं छोड़ना चाहता था। लिहाजा मैंने होटल वालों से कहा कि मुझे भूख लगी है और मेरी तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने मुझे नाश्ते के एरिया में जाने की अनुमति दी। खाने में मेरी सबसे कम दिलचस्पी थी। इसके बाद विराट से मुलाकात हो गई। उन्होंने मुझे ऑटोग्राफ दिया और एक सेल्फी क्लिक की।”