60 छात्राओं के नहाते हुए VIDEO वायरल, यूनिवर्सिटी में जबरदस्त हंगामा

0
18

मोहाली : मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी  में 60 गर्ल्स स्टूडेंट्स का नहाते हुए का वीडियो बनाने वाली आरोपित छात्रा के खिलाफ खरड़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं जिन 8 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की है उनमें से ज्यादातर की हालत नाजुक बताई जा रही है। हास्टल में रहने वाली लड़कियों की वीडियो बनाने के बाद आरोपित छात्रा ने अपने किसी जानकार युवक को यह वीडियो भेजी थी, जो हिमाचल प्रदेश के शिमला का बताया जा रहा है।

यूनिवर्सिटी कैंपस में तनाव का माहौल बना हुआ है और पुलिस ने पूरे कैंपस को सील कर दिया है। छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल मामले में कई अपडेट्स अभी आना बाकि हैं। वीडियो सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार-रविवार देर रात भारी हंगामा हुआ शुरू हुआ। वहीं सुबह से ही छात्राएं और उनके परिजन यूनिवर्सिटी कैंप में प्रदर्शन कर रहे हैं।

पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी भी यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि एक संस्थान से जुड़ा मामला है। अगल वीडियो लीक हुआ है उसकी भी जांच की जा रही है। हालांकि अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं रहेगा, जब तक मामले की पूूरी और सही जांच न हो सके।

SSP मोहाली विवेकशील सोनी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो शूट करने का है। इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपित छात्रा को अरेस्ट कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार किसी के भी द्वारा आत्महत्या करने की कोई सूचना नहीं मिली है।

बताया जा रहा है कि आरोपित लड़की हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और शिमला में जिस युवक को उसने वीडियो भेजे हैं उसे हिरासत में लेने के लिए पंजाब पुलिस शिमला रवाना हुई है। वहीं, शिमला एसपी मोनिका भुटूंगरू ने का कहना है कि अब तक शिमला पुलिस से अभी तक कोई संपर्क नहीं किया गया है