उत्तराखंड: पुलिस हिरासत में अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी का पिता विनोद आर्य, लगे हैं गंभीर आरोप

0
81

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्‍य आरोपित पुलकित आर्य के पिता पूर्व दायित्‍वधारी विनोद आर्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है उन पर उन्हीं के ड्राइवर ने गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसी मुकदमे में उन्हें हिरासत में लिया गया है।

 

बताया जा रहा है कि कोर्ट में उनके बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद गिरफ्तारी की जाएगी। छुटमलपुर सहारनपुर निवासी उनके ड्राइवर ने कुकर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

पूर्व दायित्‍वधारी डॉ. विनोद आर्य के खिलाफ 13 दिसंबर को ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें छुटमलपुर सहारनपुर निवासी एक युवक ने आरोप लगाया था कि पिछले महीने ओएलएक्स पर विज्ञापन देखने के बाद वह डॉ. विनोद आर्य से नौकरी के संबंध में मिला था।

 

युवक को 10 हजार रुपए प्रति माह वेतन पर नौकरी पर रखा गया था। युवक का आरोप है कि डॉ. विनोद आर्य ने मालिश के बहाने उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया। वह डर के चलते नौकरी छोड़कर चला गया तो छुटमलपुर में बाइक सवार तीन युवकों को भेजकर उसका एक्सीडेंट कराया गया।

 

युवक ने जान का खतरा जताते हुए कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन की। ड्राइवर ने विनोद आर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए अपने अधिवक्ता के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश चंद्र आर्य के न्यायालय में भी प्रार्थना पत्र दिया।