उत्तराखंड : एक दिन के दौरे पर BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, यहां है कार्यक्रम

0
102

देहरादून: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड दौरे पर हैं। इस दौरा नड्डा हरिद्वार में कोर कमेटी की बैठक भी लेंगे। इसके अलावा अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। जेपी नड्डा के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर सीएम पुष्कर धामी, हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत समेत कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

भाजपा इन दिनों जहां बागेश्वर उपचुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी है। वहीं, अगले साल होने वाले लोकसभा और निकाय चुनाव की रणनीति भी बना रही है। इस लिहाज से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा बेहद अहम माना जा रहा है। हरिद्वार सीट कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जाती है।

इस सीट पर बीजेपी को संतों का आशीर्वाद मिलता रहा है। यही वजह है कि बीजेपी हरिद्वार क्षेत्र में चुनाव से पहले अपनी सक्रियता को बनाए रखना चाहती है. इसी कड़ी में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह करीब 9रू30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. जहां से वे हरिद्वार के लिए रवाना हुए.

जेपी नड्डा हरिद्वार में प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम भी को भी सुना। सूत्रों की मानें तो दोपहर करीब 3 बजे कोर कमेटी की बैठक होने जा रही है, जिसमें उत्तराखंड के पांचों सांसद और कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे।