उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हुई दिनदहाड़े हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी फर्नीचर व्यापारी को गोली…

0
16

उत्तर प्रदेश (Uttar pardesh) देश का सबसे बड़े राज्य के तौर पर जाना जाता है। इस बड़े राज्य में घटनाएं भी बड़ी होती हैं और यहां आए दिन कोई न कोई घटना होना आम बात है। ऐसी ही एक और घटना आज सुबह सामने आई। यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) जिले में दिन दहाड़े गोली मार एक शख्स की हत्या (Murder) कर दी गई और अपराधी आसानी से निकल भी गए। जानकारी के मुताबिक ये घटना जंगीपुर थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के पास पेश आई। रविवार 24 अक्टूबर को यहां एक फर्नीचर व्यापारी को दिनदहाड़े बाइक सवारों ने गोली मार दी।

घटने की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल शख्स को अस्पताल ले गई। हालांकि अस्पताल पहुंचने पर उसकी मौत हो गई। शख्स की मौत के बाद यूपी पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी। मरने वाले शख्स की पहचान जितेंद्र यादव के नाम से की जा रही है। वह खलिसापुर निवासी सकलू यादव का पुत्र था। वह रोजाना सुबह अपनी बाइक से दुकान पहुंचता था। रोजाना की तरह आज भी वह सुबह अपनी दुकान को रवाना हुआ, लेकिन रास्ते में उसको बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने रोक लिया और उसको गोली मार दी।

बता दें कि बदमाशों ने उसके सिर में गोली मारी और फिर अपना असलहा लहराते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर बाजार में अफरा तफरी का माहोल बन गया। जिससे बदमाशों को आसानी से निकलने का मौका मिल गया। हालांकि पुलिस अब पूरी तरह से इस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक जितेन्द्र की शादी कुछ साल पहले हुई थी। लेकिन उसकी पत्नी के साथ उसकी हर रोज लड़ाई होती थी। जिसके कारण वह अब एक दूसरे से अलग रह रहे थे।