चाहत को उर्फी का जोरदार जवाब, देखें VIDEO

0
95

मुंबई: उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। अपनी खास तरह की ड्रैस के लिए ट्रोल भी होती रही हैं। लेकिन, हर बार वो उनको ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देती हैं। उसके बार उनके निशाने पर आई चाहत खन्ना। उर्फी टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना के साथ अपने विवाद की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। चाहत ने उर्फी के फैशन सेंस पर सवाल उठाए थे, जिसका जवाब अभिनेत्री ने भी दिया था। उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद ने इशारों ही इशारों में चाहत खन्ना को खरी-खोटी सुना रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने चाहत पर एक आरोप भी लगाया है।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पीले रंग का आउटफिट पहने हुए हैं, जो काफी बोल्ड है। इसके साथ उर्फी ने पीले रंग की हाई हील्स भी पहनी हुई है, जिसमें वह अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उर्फी ने जो कैप्शन दिया है, उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, श्उर्फी को तैयार करने का यह अप्रिय तरीका क्या है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने आगे लिखा, श्अपनी अपनी चाहत होती है यार। समाज के हिसाब से तो तलाक लेने के बाद अपने एक्स हसबैंड के पैसों को नए बॉयफ्रेंड पर खर्च करना गलत होता है। लेकिन करने वाले करते हैं।श् माना जा रहा है कि उर्फी का ये कैप्शन चाहत खन्ना के लिए ही है क्योंकि बीते दिनों उर्फी ने चाहत के तलाक की बात सोशल मीडिया पर उठाई थी।

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि बाहर ऐसे कपड़े पहनकर कौन जाता है। साथ ही मीडिया पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि अगर कोई अपने कपड़े उतार देगा तो मीडिया उसे भी सेलिब्रिटी बना देगा? चाहत के इस पोस्ट के बाद ही उर्फी के साथ उनका विवाद शुरू हो गया था। चाहत के इसी कमेंट पर उर्फी ने लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ड्रेस को पहनने की वजह बताने के साथ ही चाहत खन्ना के दो तलाक पर भी निशाना साधा था।