उर्फी जावेद बोलीं : या तो मैं खुद को मार लूंगी या फिर…

0
31

एक्ट्रेस उर्फी जावेद और बीजेपी लीडर चित्रा वाघ के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. न्यू ईयर के मौके पर उर्फी जावेद के खिलाफ बोल्ड लुक्स की वजह से चित्रा वाघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद उर्फी ने चित्रा वाघ की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि उन्हें खुद पर गर्व है. अब उर्फी जावेद एक बार फिर इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है.

मैं खुद को मार लूं या फिर…
उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा, मुझे पता है कि राजनेताओं के खिलाफ ऐसी सामग्री अपलोड करना काफी खतरनाक है, लेकिन इन लोगों की वजह से मुझे सुसाइड करने के ख्याल आ रहे हैं. इसलिए या तो मैं खुद को मार लूं या फिर अपने मन की बात कहूं और उनके द्वारा मारी जाऊं, लेकिन मैंने इसे शुरू नहीं किया, मैंने कभी किसी के साथ गलत कुछ नहीं किया. वे बिना किसी कारण मेरे पीछे पड़े हैं.

उर्फी जावेद ने एक और स्टोरी शेयर करते हुए बीजेपी लीडर चित्रा वाघ पर तंज कसा है. इसके साथ ही कहा कि अगर वह बीजेपी पार्टी में शामिल हो जाएंगी तो फिर किसी को उनके कोई दिक्कत नहीं होगी. उर्फी जावेद ने लिखा, ‘ये वही महिला है, जो संजय राठौर की गिरफ्तारी के लिए चिल्ला रही थीं, जब ये एनसीपी में थीं. इसके बाद इनका पति रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया तो पति को बचाने के लिए ये बीजेपी में शामिल हो गई. इसके बाद संजय और चित्रा काफी अच्छे दोस्त बन गए. मैं भी बस बीजेपी जॉइन करने वाली हूं. तब हम अच्छे दोस्त बन जाएंगे.