पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, भाजपा पर लगाया आरोप

0
556

राजनीतिक संघर्ष के चलते पश्चिम बंगाल में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों भारतीय जानता पार्टी के दो कार्यकार्ताओं की हत्या के बाद शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है।

पश्चिम बंगाल में हावड़ा के जगतबल्लवपुर में टीएमसी के कार्यकर्ता की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई। तृणमूल कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ता की हत्या का आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही है। अभी पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में तीन दिन के भीतर भारतीय जनता पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस की ममता सरकार पर लगाया था। पुरुलिया जिले में एक बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की लाश घर के पास ही नायलॉन की रस्सी से लटकती मिली थी। मृतक त्रिलोचन महतो की टी-शर्ट पर बंग्ला भाषा में एक पोस्टर चिपका मिला था। जिसपर लिखा था कि बीजेपी के लिए काम करने वालों का यहीं अंजाम होगा।