धमाल मचाने आ रहा है टाइगर, खतरनाक एक्शन और शानदार डायलॉग

0
145

सलमान खान अपने फैंस को हमेशा सरप्राइज करते रहते हैं. पिछले लंबे वक्त से सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर-3 (TIGER-3) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी बेकरार हैं. वहीं बीते दिन सलमान खान (Salman khan) ने एक पोस्ट शेयर किया था और कहा था कि एक मैसेज देना है. देता हूं कल..टाइगर का मैसेज कल 11 बजे. अपने वादे के मुताबिक सलमान खान ने नया पोस्ट शेयर करके अपना मैसेज सभी के साथ शेयर कर दिया है.

वहीं कुछ सीन ऐसे हैं जिसमें सलमान खान को देखकर फैंस दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. सलमान खान की टाइगर को लेकर फैंस बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं. फैंस का मानना है कि जवान और पठान पर टाइगर भारी पड़ सकता है. टाइगर-3 बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रच सकती है. इस फिल्म से मेकर्स और स्टार कास्ट को काफी उम्मीदें हैं.

हालांकि टाइगर-3 क्या कमाल दिखाती है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा. सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलाव फिल्म में इमराम हाशमी भी दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. सलमान खान की टाइगर-3 में पठान का धमाकेदार कैमियो भी एड किया गया है. इस फिल्म में एक बार फिर से सलामन और शाहरुख खान एक साथ बॉक्स ऑफिस पर साथ नजर आएंगे. शाहरुख और सलमान का साथ आना मतलब हिट की गारंटी. इससे पहले पठान में सलमान का जबरदस्त कैमियो दिखाया गया था. जिसे पठान की जान तक बताया गया था.