ये पॉपुलर मॉडल हुईं टॉपलेस, बोलीं : रणवीर को कंपनी दे रही हूं, लेकिन…

0
26

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने एक न्यूड फोटोशूट कराया गया था, जिसके वो विवादों में घिर गए। हालांकि, लोगों को उनको पूरा साथ मिल रहा है। अब उनके समर्थ में खतरों के खिलाड़ी फेम रही एरिका भी सामने आ गई हैं। उन्होंने टॉपलेस होकर रणवीर सिंह का समर्थन किया है।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद उन पर एफआईआर भी दर्ज की गई और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा। दूसरी ओर ग्लैमर जगत के कई सितारे दिखे जिन्होंने खुलकर रणवीर का सपोर्ट किया। इनमें विद्या बालन, जान्हवी कपूर, स्वरा भास्कर, करीना कपूर सहित सेलिब्रिटीज हैं। यही नहीं विदेशी सेलिब्रिटीज ने भी रणवीर का सपोर्ट किया। तो कुछ ने रणवीर से प्रेरित होकर अपनी न्यूड तस्वीरों को शेयर किया।

इस बीच अब ‘खतरों के खिलड़ी 12’ फेम एरिका पैकर्ड ने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर को पोस्ट किया। एरिका एक पॉपुलर सुपरमॉडल हैं। वह रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आई थीं। शो में उनका सफर लंबा नहीं रहा और पहले हफ्ते ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा। एरिका ने जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, उसमें वह टॉपलेस होकर बैठी हुई हैं और अपने ब्रेस्ट को हाथों से ढका है। साथ ही उन्होंने जींस पहना है।

एरिका ने इसके साथ फनी कैप्शन दिया, ‘यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं लेकिन आप मेरा बम नहीं देख सकते। उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर कहते हैं, ‘एफआईआर, एफआईआर।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘रणवीर सिंह कहां है?’ एक यूजर ने लिखा, ‘जाइए रणवीर के पास। एरिका के चाहने वालों की भी नहीं है। उनके कई फैन्स ने उनका सपोर्ट किया और उन्हें ग्लैमरस बताया है।