केजरीवाल से होटल में हुई थी मीटिंग, दिए थे 50 करोड़, महाठग सुकेश का दावा

0
6

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाने के बाद अब एक और लेटरबम फोड़ दिया है। सुकेश ने इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने निशाने पर लिया है। सुकेश ने अपने इस लेटर में कई बड़े और सनसनीखेज दावे किए हैं।

गुजरात, हिमाचल और एमसीडी चुनाव से ऐन पहले इस बार मीडिया को लिखे चार पेज के इस ‘विस्फोट’ लेटर में उसने ‘आप’ के नेता केजरीवाल पर 50 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है। साथ ही राज्यसभा की सीट ऑफर करने का भी दावा किया है। सुकेश ने सुकेश ने इस पत्र में केजरीवाल से सीधे सवाल करते हुए पूछा है कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं तो अपने मेरे जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए?
इसके साथ ही सुकेश ने चिट्ठी में आरोप लगाया है कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लिखी गई पहली चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन धमकियां दे रहा है। सुकेश ने लिखा है कि केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं हूं। उसने दावा किया है कि जो जानकारियां दी हैं वो पूरी तरह सही हैं, बेशक उनकी जांच करवा ली जाए।

सुकेश ने आगे यह भी लिखा है कि मुझसे आपने और कारोबारियों को आम आदमी पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था। इसके बदले मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ा पद भी ऑफर किया जा रहा था। सुकेश ने साल 2016 में होटल हयात में हुई डिनर पार्टी का जिक्र करते हुए कहा है कि केजरीवाल जी आप सत्येंद्र जैन के साथ मेरी डिनर पार्टी में क्यों शामिल हुए थे, जब मैंने आपको 50 करोड़ रुपये भी दिए थे। ये रकम मैंने आपको कैलाश गहलोत के असोला फार्म पर दी थी।
केजरीवाल, आपने बेंगलुरु के पूर्व कमिश्नर भास्कर राव को उनकी नौकरी के बाद केवल ‘आप’ में शामिल करने के लिए मुझे क्यों मजबूर किया था? केजरीवाल, आपने क्यों साल 2017 में सत्येंद्र जैन के फोन से मुझसे बात की थी जब मैं तिहाड़ जेल में बंद था। सुकेश ने दावा किया कि ये नंबर सत्येंद्र जैन ने AK2 के नाम से सेव किया हुआ था।