पठान का विरोध करने गया था युवक, पिक्चर देखकर लौटा, दोबारा देखने जाऊंगा…VIDEO

0
136

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ फिल्म इंडस्ट्री में एक नया इतिहास रच रही है. फिल्म को देखने के लिए हजारों लोग थिएटर पहुंच रहे हैं. इस फिल्म को विरोध भी देखना पड़ा था. बेशरम रंग गाने में  दीपिका की भगवा बिकिनी  को लेकर इस फिल्म को बॉयकॉट का सामना करना पड़ा था, लेकिन पठान मूवी का बॉयकॉट की मुहित फ्लॉप हो गया है. इसी बीच पटना से एक युवक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्थानीय समाचार चैनल को बताता है कि वह थिएटर पठान फिल्म का बॉयकॉट करने के लिए आया था, लेकिन यहां उसे कोई दूसरा दिखा ही नहीं. युवक कह रहा है कि वह पठान फिल्म के शो को बाधित करने के लिए आया था. उसने कहा कि फिल्म का बॉयकॉट करने के लिए उसके साथ शामिल होने के लिए कोई भी नहीं था. वह बताता है कि एक दिन पहले मैंने इस फिल्म का विरोध किया था. इसलिए आज भी आया था लेकिन आज कोई फिल्म का विरोध करने के लिए दिखा ही नहीं. युवक बताता है कि विरोध करने के लिए उसको पैसे मिले थे इसलिए आज भी वह फिल्म को विरोध करने के लिए आया था.

पहले विरोध फिर देखा पठान मूवी

युवक ने कहा कि जब विरोध करने वाला कोई नहीं दिखा तो थिएटर के पास खड़ा हो गया. एक दूसरे युवक ने उससे पूछा कि क्या कर रहे हो तो युवक ने कहा कि मै विरोध करने के लिए आया था. दूसरे युवक के पास एक एक एक्स्ट्रा टिकट था. उसने विरोध करने आए युवक को टिकट ऑफर कर दिया. ऐसे में विरोध करने आए युवक ने पठान मूवी देखने के लिए अंदर चला जाता है. फिल्म देखने के बाद कहता है कि फिल्म का विरोध करने के मूड में था इसलिए शो का उतना आनंद नहीं ले पाया.

उसका कहना है मुझे फिल्म देखने के लिए मजबूर किया गया, मैं विरोध करने आया था.” रिपोर्टर युवक से पूछता है कि क्या फिल्म के आसपास का सारा विरोध नकली है. युवक ने इसका जवाब देते हुए कहा, “मैं कल विरोध करने आया था और फिल्म के पोस्टर भी फाड़े थे, लेकिन आज जब मैं विरोध करने आया तो यहां कोई नहीं था. मुझे लगा कि कल के विरोध के बाद मुझे पैसे मिल गए और आज मुझे कुछ और मिलेंगे इसलिए मैं आज आया. मुझे फिल्म का दूसरा भाग पसंद आया, पहला भाग भी अच्छा था लेकिन मैं इसे देखने कल फिर आऊंगा.

युवक ने कहा कि विरोध के मूड में था इसलिए फिल्म का पहला भाग मुझे पसंद नहीं आया. उसने कहा कि इस फिल्म को एक बार और देखुंगा.  शख्स ने कहा, “फर्स्ट हाफ भी अच्छा था लेकिन सेकंड हाफ बहुत अच्छा लगा.आए थे विरोध करने लेकिन जो जय हिंद लास्ट में बोला तो रोंगटा खड़ा हो गया. शख्स ने कहा कि पहली बार विरोध में देखा अब एक बार समर्थन में देखेंगे. फिल्म देखने के बाद युवक ने कहा कि फिल्म अच्छी थी.

बॉक्स ऑफिस पर  पठान का जलवा
शाहरुख खान की ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी है. फिल्म रिलीज के अपने तीन दिन में ही 300 करोड़ के आंकड़े के पार पहुंच गई है. फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड कायम किए हैं. करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख की वापसी ने फैंस के एक्साइटमेंट को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. उस पर किंग खान का ये नया अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है.