ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी का इंतजार जल्द हो सकता है खत्म!

0
91

विकेटकीपर ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी का हर किसी को इंतजार है। टीम इंडिया भी उनकी वापसी का इंतजार कर रही है। ऋषभ तेजी से इंटरनेशल क्रिकेट मैदान पर वापसी की ओर बढ़ रहे हैं। उनका 15 अगस्त का एक वीडियो सामने आया है। उसमें ऋषभ मैदान में आने से पहले धरती को प्रणाम कर रहे हैं और फिर मैदान में उतरकर अपने चिरपरिचित अंदाज में बेखौफ खेलते नजर आए।

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद रिवकरी मोड में हैं। एनसीए में वह रिहैब से गुजर रहे हैं। समय-समय पर वह अपनी फिटनेस की जानकारी देते रहते हैं। अब उनका दो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंत हादसे के बाद पहली बार पिच पर बल्लेबाजी करते और स्पीच देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के फैंस ने यह वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में ऋषभ पंत पूरी तैयारी के साथ क्रिकेट के मैदान में जाते हैं। मैदान में उतरने से पहले वह मैदान को चूमते हैं और इसके बाद बिना किसी सहारे के खुद चलकर क्रीज पर जाते हैं। इसके बाद बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों के होश उड़ा देते हैं। हालांकि, इस दौरान वह कुछ असहज जरूर नजर आए हैं। वहीं जो दर्शक पंत को देख रहे होते हैं वह उनका उत्साह बढ़ाने के लिए सीटियां बजाते हैं।

वहीं, दूसरे वायरल वीडियो में वह स्पीच देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एनसीए में 15 अगस्त के मौके पर ऋषभ पंत ने लोगों को संबोधित किया। इस वीडियो में वह जीवन के पलों को एन्जॉय करने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं। पंत ने कहा, जब आप बड़े हो जाते हैं तब खेल से प्यार करना बंद कर देते हैं। इसका कारण यह है कि आप बहुत दबाव में होते हैं। आप अपने जीनव को खास बनाने के लिए कई सारे काम करते हैं, लेकिन यार आनंद मिस नहीं करना है जीवन में।

पिछले साल दिसंबर में ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान उन्हें गंभीर चोटें भी आईं और घुटने की सर्जरी से गुजरना पड़ा। इसके वह कई हम टुर्नामेंट से चूक गए। पिलहाल वह रिहैब पर हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं। ऋषभ पंत आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उनकी तेज रिवकरी देख फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वह विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं।