धूम मचा रहा ‘येंतम्मा’ गाना, अब तक देख चुके इतने मिलियन लोग

0
100

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ का फैंस बेसब्री से इंतराज कर रहे हैं। फिल्म के गाने ‘येंतम्मा’ में आरआरआर सुपरस्टार राम चरण स्पेशल गेस्ट अपियरेन्स ने फैंस के दिलों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को और बढ़ा दी है। गाने में राम चरण के साथ साउथ स्टार विक्ट्री वेंकटेश भी नजर आए थे।

फिल्म के गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। भाईजान के फैंस को फिल्म का यह गाना काफी पसंद आ रहा है। रिलीज के दो दिनों में गाने को सोशल मीडिया पर और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 43 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस बीच साउथ सुपरस्टार ने सलमान के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है।

किसी का भाई किसी की जान के मेकर्स ने एक BTS यानी बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में एक्टर भाईजान के साथ फिल्म के गाने में डांस करने को लेकर अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने बचपन के सपने को पूरा हो जाने की बात कही है।

VIDEO में राम चरण कहते हैं कि यह सब एक छोटे बच्चे के सपने के सच हो जाने जैसा है। एक्टर ने कहा कि फिल्म का गाना करते समय उन्हें काफी मजा आया। सलमान के साथ काम करने का उनका अनुभव काफी शानदार है। ‘येंतम्मा’ काफी अच्छा गाना और मुझे उम्मीद है कि फिल्म का यह गाना लोगों को काफी पसंद आएगा।

बता दें कि किसी का भाई किसी की जान का ‘येंतम्मा’ पायल देव ने गाया है। वहीं, गाने के बोल शब्बीर अहमद के हैं और कोरियोग्राफी जानी मास्टर ने की है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो सलमान खान, पूजा हेंगड़े, पलक तिवारी और शहनाज गिल स्टारर यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है।