ट्रेन में बत्ती गुल, यात्रियों ने TTE को पकड़ा और टॉयलेट में कर बंद दिया…

0
46
train

दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल से चलकर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर को जाने वाली ट्रेन सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने तय समय से आनंद विहार से रवाना हुई. अपना चिर परिचित हॉर्न बजाकर ट्रेन बस थोड़ी ही दूर बढ़ी थी कि दो कोच में बत्ती गुल हो गई. पावर फेलियर हुआ तो AC भी ठप हो गया. उमस ने लोगों का गुस्सा और बढ़ा दिया.

मामला बढ़ा तो ट्रेन का स्टाफ और रेलवे पुलिस बल के जवान भी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाने का प्रयास किया. मामला बढ़ा तो देर रात रेलवे अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और ट्रेन के दो कोच में हुए पावर कट को तुरंत सही करवाने के निर्देश कर्मचारियों को दिए.

रात करीब 1 बजे ट्रेन टुंडला रेलवे स्टेशन पर रुकी और इंजीनियर्स की टीम ट्रेन के कोच में हुए पावर कट का कारण तलाशने लगी. कुछ देर की मेहनत के बाद B1 कोच के पावर कट की समस्या सुलझा ली गई और उसकी थोड़ी देर बाद B2 कोच में भी फिर से बिजली आ गई और ट्रेन को रवाना किया गया.

सुहेलदेव सुपरफास्ट ट्रेन में आई इस खराबी और इससे होने वाली तकलीफ के बारे में ट्रेन में सवार यात्रियों ने ट्वीट कर अपनी समस्या बताई. जानकारी के मुताबिक पावर कट को सही करने के लिए ट्रेन टुंडला रेलवे स्टेशन पर 2 घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रही थी. पहले से ही देरी से चल रही ये ट्रेन पावर फेलियर को सही करने के चलते और भी लेट हो गई. अब ये ट्रेन लगभग 5 घंटे की देरी से चल रही है.