उत्तराखंड : लाल सिंह चड्ढा पर काली सेना की नजरें टेढ़ी, दी कड़ी चेतावनी

0
59

हरिद्वार: फिल्मों का किसी ना किसी वजह से विरोध होता रहता है। इस बाद अमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध हो रहा है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने से पहले ही धर्मनगरी हरिद्वार में संत समाज ने फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है। विरोध की शुरूआत सोशल मीडिया से कर दी गई है।

काली सेना लोगों से अपील की जा रही है कि वे आगे आकर फिल्म का बायकॉट करें। हरिद्वार में भी संतों ने आगे आकर फिल्म का का बायकॉट कर दिया है। शांभवी पीठाधीश्वर एवं काली सेना प्रमुख आनंद स्वरूप ने कहा कि जिस तरह आमिर खान ने हमारे देवी देवताओं का मजाक उड़ाया है उससे उसका दंड मिलना चाहिए।

कहा कि आमिर खान की फिल्मों का विरोध करना होगा ताकि वह आगे कभी इस तरह के कृत्य करने से पहले कम से कम 10 बार सोचे।परमानंद ने भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म को ना देखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोग इस फिल्म को देख कर अपना समय और पैसा ना बर्बाद करें।

आनंद स्वरूप ने लोगों से अपील की है कि वे फिल्म देखने के बजाय इससे अच्छा है कि सनातन धर्म से जुड़े किसी कार्य में प्रतिभाग करें। स्वामी चर्मआश्रित ने तो आमिर खान के ही अंदाज में लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह जिस तरह से कहते हैं कि भगवान के मठ मंदिरों में दूध प्रसाद चढ़ाने से अच्छा गरीब असहाय लोगों की सहायता करें।

उसी तरह हम भारत देश की जनता से अपील करना चाहेंगे कि वह इस फिल्म को देखने से अच्छा किसी गरीब की मदद करें। कहा कि लोग इस फिल्म को देखने न जाएं, बल्कि फिल्म को देखने पर लगने वाले रुपयों की जगह धर्मार्थ पर अपना पैसा खर्च करें।