…तो हिंदी में नहीं रिलीज होगी विजय और संजत दत्त की फिल्म ‘लियो’

0
121

थलपति विजय और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड तमिल फिल्म ‘लियो’ (Leo) जल्द ही सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है। फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर की वजह से फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। अब मेकर्स का कहना है कि फिल्म हिंदी में रिलीज नहीं होगी।

लाइव सेशन के दौरान प्रोड्यूसर ललित कुमार ने खुलासा किया है कि आखिर वह नेशनल मल्टीप्लक्स में ‘लियो’ को हिंदी में क्यों नहीं रिलीज कर रहे हैं। ललित का कहना है कि पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में इसलिए मूवी हिंदी में रिलीज नहीं की जा रही है, क्योंकि इनकी मांग है कि फिल्म को आठ हफ्ते तक थिएटर्स में दिखाना चाहिए और फिर ओटीटी पर प्रदर्शित किया जाना चाहिए।
ललित कुमारने कहा कि ‘लियो’ चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जानी है, क्योंकि नेटफ्लिक्स ने पहले ही मोटी रकम में इसके राइट्स खरीद लिए हैं। नेटफ्लिक्स के साथ ‘लियो’ के लिए 120 करोड़ में डील फिक्स हुई है। खैर, नेशनल मल्टीप्लेक्स में भले ही आप फिल्म नहीं देख पाएंगे, लेकिन नॉर्थ में फिल्म हिंदी में 200 सिंगल स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। थलपति विजय और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। क्राइम थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है।