तेज़ी से वायरल हो रहा है धोनी का नया विज्ञापन, सहवाग ने की जमकर तारीफ, एक ही दिन में पहुंचे…

0
22

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को अपने मैदान में तो बहुत से करिश्में करते हुए देखा ही होगा। लेकिन आज जब वो क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं तो अब वह अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। उन्होंने विकेट के पीछे से खूब फुर्ती दिखाई और अब वह कैमरे के आगे अपनी फुर्ती दिखा रहे हैं। वह कैमरे के आगे इतनी तेज दौड़ लगाते हुए नजर आए हैं कि उन्होंने इस दौरान ट्रेन को भी पीछे छोड़ दिया। बता दें कि सोमवार को इंटरनेशनल एजुकेशन के दिन पर बेंग्लुरु बेस्ड एजुकेशन टेक्नोलॉजी कंपनी अनएकेडमी ने धोनी का एक नया विज्ञापन शेयर किया है।

ये विज्ञापन धोनी द्वारा किए गए बाकी सारे विज्ञापनों से काफी ज्यादा अलग है। अनएकेडेमी के फाउंडर और सीईओ गौरव मुंजाल का कहना है कि इस विज्ञापन को बनने में एक साल का समय लगा है। बता दें कि इस विज्ञापन को कंपनी ने लेसन नंबर-7 के रूप में पेश किया है। वीडियो में धोनी को ट्रेन ने रेस लगाते हुए दिखा जा सकता है। देखा जा सकता है कि धोनी एक ट्रेन से रेस कर रहे हैं और इस रेस के दौरान धोनी को काफी मुश्किलों का सामना करना पढ़ता है। लेकिन वह हार नहीं मानते और रेस जीत लेते हैं।

गौरतलब हैं कि इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक लोग यूट्यूब पर देख चुके है। वीरेंद्र सहवाग और हर्षा भोगले जैसी लोकप्रिय क्रिकेट हस्तियों ने इस विज्ञापन को शेयर भी किया है। बता दें कि सहवाग ने विज्ञापन को एमएस के हेलीकॉप्टर जैसा ही शानदार बताया। वीडियो में स्पेशल इफेक्ट्स का भी सहारा लिया गया जिसने इस वीडियो को एक अलग स्तर पर पहुंचाने का काम किया है।