गुजरात में तनाव, वडोदरा में पथराव और आगजनी, स्ट्रीट लाइट बंद करके फेंके पेट्रोल बम

0
6

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले गुजरात में एक बार फिर माहौल बिगड़ता दिख रहा है। दिवाली की रात वडोदरा में तनाव उत्पन्न हो गया। शहर में मुस्लिम मेडिकल सेंटर के पास दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। इलाके में जकर पथराव और आगजनी हुई। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

वडोदरा के पानीगेट इलाके में दो समुदाय आमने-सामने आ गए। एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों पर हमला कर दिया। पथराव और आगजनी हुई। पेट्रोल बम फेंके गए। घटना को अंजाम देने से पहले इलाके में स्ट्रीट लाइट्स को तोड़कर अंधेरा कर दिया गया था। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। सीसीटीवी के जरिए उपद्रवियों की पहचान की जा रही है।

कुछ गाड़ियों में आग लगा दी गई। पुलिस वैन पर भी पेट्रोल बम से हमला किया गया। माना जा रहा है कि साजिश के तहत सबकुछ हुआ है, क्योंकि स्ट्रीट लाइट्स को फोड़ दिया गया था। ताकि अंधेरे में उपद्रवियों की पहचान ना हो पाए। नवरात्रि से पहले भी इसी इलाके में माहौल बिगड़ा था। डीसीपी यशपला जगानिया ने कहा है कि पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। सीसीटीवी की जांच की जा रही है और चश्मदीदों से जानकारी ली जा रही है।