रिलीज से पहले टेंशन, ‘थैंक गॉड’ विवाद पर इस दिन होगी सुप्रीम सुनवाई

0
4

अभिनेता अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड बीते कुछ दिनों से विवाद में चल रही है। थैंक गॉड को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट की ओर से केस को लेकर अपडेट आया है, जिससे मेकर्स को राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म थैंक गॉड की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर तुंरत सुनवाई से इनकार कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म थैंक गॉड की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर तुंरत सुनवाई से इनकार कर दिया है। बता दें कि फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 21 नवंबर तारीख तय की है।

फिल्म को लेकर कुछ लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो गई हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म से हिंदू देवी देवताओं की गलत छवि को दिखाया जा रहा है। फिल्म को बैन करने की भी मांग तेजी से की जी रही है। हाल ही में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को फिल्म को बैन करने की मांग पर खत तक लिख दिया गया है। ये खत मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने अनुराग ठाकुर को भेजा था।

फिल्म में अजय देवगन, चित्रगुप्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो सभी के पाप-पुण्य का हिसाब रखते हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार का नाम अयान कपूर और रकुल के किरदार का नाम रूही कपूर है। फिल्म में कीकू शारदा ने अयान के दोस्त और सीमा पहवा ने अयान की मां का किरदार निभाया है। वहीं नोरा फतेही फिल्म के लिए एक गाने में स्पेशल अपीरियंस देती नजर आएंगी। सिद्धार्थ और नोरा के फोटोज- वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।