पटना में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों से की बदसलूकी

0
383

पटना – डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पटना सचिवालय में मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की है। दरअसल यह मामला उस वक्त का है, जब रिपोर्ट्स ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से हाल ही में हुई सीबीआई रेड पर सवाल पूछ रहे थे। तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने इसी बीच मीडियाकर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी।

विपक्ष के नेता सुशील मोदी ने इस मारपीट पर कहा है कि पत्रकारों पर यह हमला तेजस्वी के इशारे पर हुआ। उन्होंने इस हमले को शर्मनाक बताया और नीतीश कुमार से इस मामले में संज्ञान लेने की अपील की। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे बेटे और बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। जिसके बाद से बीजेपी लगातार उनसे इस्तीफे की मांग कर रही है। बिहार में सत्ता संभाल रही जेडीयू की ओर से तेजस्वी यादव को 4 दिन की मोहलत दी गई है। जेडीयू की ओर से कहा गया है कि तेजस्वी यादव 4 दिन में आरोपों को लेकर जरूरी सबूत सबके सामने रखें।

इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार के साथ कैबिनेट की बैठक में बुधवार सुबह शामिल हुए। तेजस्वी यादव ने बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी, अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह जो कुछ भी हो रहा है वह राजनीतिक षडयंत्र है, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। जिस वक्त का यह मामला है, उस वक्त मैं 14 साल का बच्चा था, मेरी मूंछ भी नहीं आई थी।