टाउते तूफान ने बर्बाद किया सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का ऑफिस, पूरे शहर में मची तबाही..

0
46

बीते कुछ समय से भारत पर मुसीबत छाई हुई है। एक तरफ जहां हाल ही में शुरू हुई कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है तो वहीं दूसरी ओर ऑक्सीजन और वैक्सीन की कमी ने आफत मचा रखी है। ये मुसीबत दूर हुई नहीं के अब एक और खतरा भारत के कई राज्यों में मंडरा रहा है। बता दें कि देश कई राज्यों में टाउते तूफान (cyclone tauktae) के कारण लोगों की प्रॉपर्टी का काफी नुकसान हुआ। ये तूफान अभी तक केरल, कर्नाटक गोवा और महाराष्ट्र में देखा गया है। इस तूफान की वजह कई सेलिब्रिटीज का भी भारी नुकसान हुआ।

खबर के मुताबिक बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी इस तूफान से नुकसान हुआ है। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एक ब्लॉग सामने आया जिसमें उन्होंने बताया कि तूफान की वजह से उनके ऑफिस को भारी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने लिखा कि “टाउते चक्रवात के चलते यहां हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे दिन तेज बारिश होती रही और पेड़ भी गिर गए। हर तरफ पानी ही पानी भरा हुआ है। लीकेज की स्थिति है। ऑफिस जनक में भी पानी भर गया है। भारी बारिश के चलते प्लास्टिक का कवर शीट फट गया।”

उन्होंने आगे लिखा कि “स्टाफ के लिए बने शेड्स और शेल्टर भी उड़ गए। लेकिन, लड़ाई की भावना अभी भी बरकरार है। सभी तैयार हैं, बाहर निकलना, ठीक करना। भीगने वाली स्थिति में भी काम जारी है।” अपने स्टाफ की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा कि “सच कहूं तो कमाल का स्टाफ है। गीले कपड़ों में भी लगातार वह काम में जुटे हैं। मैंने खुद उन्हें अपने वार्डरोब से कपड़े निकालकर दिए, ताकि वह कपड़े बदल सकें। कुछ पर वह ढीले हैं, कुछ के लिए टाइट और कुछ के लिए बड़े। यहां वह जयपुर पिंक पैंथर के समर्थक के रूप में आगे बढ़ते हैं।” आपको बता दें कि अभी भी तूफान का खतरा टला नहीं है। मुंबई के कई इलाकों में तेज बारिश और हवाओं का दौर जारी है।