तस्वीरों के खेल में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने खुद को बताया ‘हसबैंड ऑफ द सेंचुरी’, दीपिका के साथ…

0
22

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को आज हर कोई जानता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। रणवीर की कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जिसमें उनकी एक्टिंग का कोई तोड़ नहीं। हम सभी ने रणवीर को फिल्मों में तो काम करते देखा है लेकिन अब पहली बार उनको टीवी की दुनिया में भी देखेंगे। बता दें कि टीवी पर बहुत जल्द ही क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) शुरू होने वाला है। इस शो से रणवीर सिंह टीवी की दुनिया में एंट्री मार रहे हैं। हाल ही में इस शो को लेकर मुंबई में एक प्रीमियर इवेंट भी हुआ था। इस इवेंट में रणवीर से कई तरह के मजेदार सवाल जवाब किए गए।

इस इवेंट के दौरान उनसे कई तरह के सवाल किए गए जिसके उन्होंने खूब मजेदार जवाब दिए। लेकिन सबसे ज्यादा मजा तो तब आया जब उनसे दीपिका पादुकोण और उनके बारे में एक सवाल किया गया। बता दें कि रणवीर को एक फोटो दिखाई गई जिसमें वह और दीपिका साथ में खड़े थे। उनसे पूछा गया कि यह तस्वीर कहा की है.? जिसके जवाब भी उन्होंने बिलकुल सही दिया। लेकिन जवाब देने के बाद उन्होंने बोला कि अगर वो इस सवाल का जवाब नहीं दे पाते तो दीपिका उनको लप्पड़ (थप्पड़) मारती। इसके साथ ही उन्होंने खुद को ‘हसबैंड ऑफ द सेंचुरी’ भी बोला।

सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि “जैसा आप सभी जानते हैं कि हमारी शादी फिल्म ‘2-स्टेट’ की तरह है। दीपिका की फैमली बेंगलुरू से है, जबकि मैं मुंबई से। ऐसे में हमने यह फैसला किया कि हमारी पहली सालगिरह है तो दोनों जगह जाएंगे। इसलिए पहले हम तिरूपति मंदिर गए, फिर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर, तो यह तस्वीर वहीं की है।” बताते चलें कि रणवीर और दीपिका ने नवंबर 2018 में इटली के लेक कॉमो में शादी की थी।