टारगेट किलिंग : पुलवामा में बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की गोलीकर मारकर हत्या

0
87

जम्मू-कश्मीर : एक बार फिर टारगेट किलिंग की घटना सामने आई है. पुलवामा में आतंकियों ने बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी है. सिक्योरिटी गार्ड का नाम संजय शर्मा बताया जा रहा है. आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है. सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी भी कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, संजय शर्मा पर आतंकियों ने उस समय हमला किया जब वो बाजार जा रहा था. मामले से संबंधित अधिकारी ने बताया कि बंदूकधारियों के हमले के बाद संजय शर्मा घायल हो गया था, जिसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिला अस्पताल पुलवामा के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. तुला ने पुष्टि की कि व्यक्ति को अस्पताल में मृत लाया गया था. मृतक की पहचान आचन के काशीनाथ पंडित के पुत्र संजय पंडित के रूप में हुई है. इस बीच, हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

दो दिन पहले अनंतनाग में भी आतंकियों ने फायरिंग की थी. जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया था. अधिकारियों ने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के हसनपोआ इलाके के रहने वाले आसिफ अली गनी पर गोलीबारी की, जिसमें वह घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि गनी के पिता की पिछले साल जनवरी में आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.