तापसी ने दिया ऐसा जवाब..कंगना की बहन रंगोली ने मानी हार

0
476
Tapsi- Kangna & Rangoli

तापसी पन्नू इन दिनों पूरे फ़ॉर्म में नज़र आ रही हैं एक ओर उनकी फ़िल्मों की रीलिज़ डेट पास है वहीं आए दिन वो अपने किसी न किसी बयान की वजह से भी ख़बरों में बनी रहती हैं। तापसी पन्नू की एक ख़ूबी जो लोगों को उनका फ़ैन बना रही है वो ये है कि वो अपने अन्दाज़ में अपनी बात कहती हैं साथ ही किसी भी ऐसी बात का विरोध करने में पीछे नहीं रहतीं जो उन्हें समाज के लिए बुरी लगे।

हाल ही में उन्होंने कबीर सिंह फ़िल्म के विरोध में जब अपना एक स्टेटमेण्ट दिया तो उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा लेकिन वो इन बातों से भी घबराती नहीं इन सिचूएशन को हैंडल करने का उनका अपना ही एक अलग तरीक़ा है। जब उन्हें कँगना की बहन रंगोली ने जजमेंटल है क्या फ़िल्म के ट्रेलर की तारीफ़ में कँगना का नाम न लेने के कारण खरी- खोटी सुनाते हुए एक ट्वीट में कँगना की सस्ती कॉपी कहा तो उस बात पर तापसी ने चुप्पी साध ली।

बाद में ज़रूर तापसी ने वरुण धवन के ट्वीट पर एक मज़ाक़िया चुटकी लेकर रंगोली का जवाब दिया। हाल ही में जब उन्हें ये पूछा गया कि उन्होंने कँगना की सस्ती कॉपी वाली बात पर जवाब क्यों नहीं दिया तो तापसी ने ऐसा जवाब दिया कि रंगोली के पास भी कोई जवाब नहीं होगा।

तापसी ने कहा कि उन्होंने इस बात को तारीफ़ की तरह लिया। कँगना एक बहुत अच्छी ऐक्ट्रेस हैं और उनकी सस्ती या महँगी कोई भी कॉपी होना गर्व की बात है। साथ ही तापसी ने कहा कि रंगोली ने सस्ती कॉपी इसलिए कहा होगा क्योंकि कँगना हाईएस्ट पेड ऐक्ट्रेस हैं और मुझे उनके जितने पैसे नहीं मिलते। वाह तापसी मानना पड़ेगा आपकी इस हाज़िर जवाबी को।