सुशांत सुसाइड केस में पुलिस के सामने हैं ये बड़ा सवाल..

0
226
Sushant

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जाँच इन दिनों एक अलग ही मोड़ मुड़ गयी है जबसे उनके पिता ने पटना में एक FIR दर्ज की है। सुशांत के पिता ने ये FIR सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ करवायी है और उनके ऊपर कई तरह के इल्ज़ाम लगायए हैं। इन बातों की जाँच के लिए पटना पुलिस मुंबई जाँच करने आयी हुई है। ख़बरें आयीं थीं कि मुंबई पुलिस की ओर से पता पुलिस को किसी तरह की मदद नहीं मिल रही है यहाँ तक कि उन्हें गाड़ी की सुविधा भी नहीं दी गयी और वो ऑटो या टैक्सी में आना-जाना कर रहे हैं।

जब पटना पुलिस सुशांत की एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने पहुँची तो अंकिता ने उन्हें अपनी गाड़ी से वापस भिजवाया। यही नहीं पटना पुलिस टीम रेहा से भी पूछताछ नहीं कर पा रही है क्योंकि उनके साथ कोई लेडी पुलिस ऑफ़िसर नहीं हैं। ऐसे में अब बिहार पुलिस ने बांद्रा के डीसीपी को पत्र लिखा हैं और अपनी टीम को गाड़ी उपलब्ध करने के साथ टीम में एक महिला पुलिसकर्मी मुहैया कराने की बात कही है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया है।

Sushant

आज त्योहार का मौक़ा होने के कारण मुंबई पुलिस की व्यस्तता के चलते बिहार पुलिस ख़ुद ही जाँच पड़ताल करेंगी। बिहार पुलिस सुशांत के फ़िल्म डायरेक्टर से बात करने वाली हैं। इस केस में कई बार ये बात सामने आयी कि सुशांत दिमाग़ी रूप से परेशान थे, बिहार पुलिस का कहना है कि अगर वो दिमाग़ी रूप से परेशान थे तो अपना काम किस तरह किया करते थे। साथ ही वो किस तरह से अपनी स्क्रिप्ट सुना करते थे और उस पर निर्णय लिया करते थे। इन सवालों के साथ बिहार पुलिस की टीम आज सुशांत की फ़िल्म के डायरेक्टर से मुलाक़ात करेगी।