सुशांत सिंह की मौ’त के बाद पटना पहुंचे ये अभिनेता, रिश्तेदारों संग बांटा दु’ख

0
319

बॉलीवुड में अभी हाल ही में एक दिल दह’ला देने वाली घट’ना सामने आई। बीते कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निध’न हो गया। जब उनके फैंस को इस बात का पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नि’धन कैसे हुआ तो सभी को एक झट’का लगा। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कुछ दिनों पहले फां’सी लगा कर आ’त्मह’त्या कर ली थी। इससे सभी लोगों को गहरा स’दमा पहुंचा। सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर नेता सभी उनके पटना वाले घर पहुंच रहे हैं और सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के साथ अपना दु’ख जता रहे हैं। इसी के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में शुमार होने वाले अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उनके परिजनों के साथ अपना दु’ख जताया। उनके परिवार वालों से भी बात की। इसके बाद से ही नाना पाटेकर (Nana Patekar) के कई फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वाय’रल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) के घर पहुंचे अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) उस वक़्त काफी भावुक नज़र आ रहे थे। सूत्रों से बताया गया कि नाना पाटेकर (Nana Patekar) सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने बिहार पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने समय निकाल कर वहां से रवाना हो कर सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे। और इससे पहले भी कई राजनेताओं जैसे तेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, रवि शंकर प्रसाद और मनोज तिवारी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों से मुलाकात की थी।

बॉलीवुड में से भी कई अभिनेताओं ने उनके परिवार के सदस्यों से मुलाक़ात कर अपना दु’ख ज़ाहिर किया और इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री से पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा और अक्षरा सिंह जैसे अभिनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) के परिवार के लोगों से मिले और अपनी संवेदनायें जताई थी।सूत्रों से बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) की इस आ’त्मह’त्या से उनके फैंस को एक बड़ा स’दमा दिया है सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) 14 जून को अपने घर पर मृ’त हालत में पाए गए थे।