सुशांत सिंह केस में रिया के वकील का बड़ा बयान, कहा ‘सजा के लिए तैयार हैं…’

0
275

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के दौरान अलग अलग मामले सामने आ रहे हैं। हालाकि अभी तक उनकी मौत से जुड़ी कोई खास बात अब तक सामने नहीं आई जिससे बताया जाए कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की। लेकिन इस मामले में अब ड्रग्स कनेक्शन खुल के सामने आ रहें हैं। वहीं ड्रग कनेक्शन की जांच में जुटी नारकोटक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने कनेक्शन सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक (Showik Chakraborty) और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया।

लोगों की गिरफ्तारी के बाद NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कार्यवाही का नोटिस जारी किया। बता दें कि रविवार की सुबह NCB की टीम रिया के घर गई और नोटिस जारी कर के वापस आ गई। जिसके बाद अब रिया भी पूछताछ के लिए नारकोटक्स कंट्रोल ब्यूरो जा चुकीं हैं। इसी दौरान रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान भी आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. अगर प्यार करना गुनाह है तो वह अपने प्यार की सजा भुगतने के लिए राजी हैं. वह निर्दोष हैं, इसलिए उन्होंने बिहार पुलिस, सीबीआई, एनसीबी, ईडी किसी भी मामले में अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा नहीं खटखटाया है।”

खबर के मुताबिक इस मामले की जांच कर रही टीम को हाल ही में रिया के भाई शौविक की वॉट्सऐप चैट मिली जिसमें साफ ज़ाहिर है कि वह ड्रग्स के लेन-देन में शामिल थे। सिर्फ शौविक ही नहीं बल्कि एक्टर सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी इन सब में शामिल हैं। वहीं रिया के द्वारा दिए गए एक बयान में कहा गया कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया। हालाकि सुशांत रोज़ाना मारिजुआना लेते थे। रिया के इस बयान के बाद वह फिर एक बार ट्रोलर्स का निशाना बन गई। वहीं रिया के वकील ने दावा किया कि सुशांत 20 साल की उम्र से ही ड्रग्स लेते थे।