सुशांत सिंह केस में हुई CBI जांच शुरू, आज मुंबई पहुंच करेगी…

0
310

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के चलते अब सीबीआइ (CBI) जांच करेगी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मुताबिक और लोगों की मांग के चलते आदालत ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया है। जिसके बाद खबर है कि इस मामले में सीबीआई फिर से लोगों से पूछताछ जारी करेगी। इस केस की मुख्य आरोपी और सुशांत की गरलफ्रेंड रिया चक्रवती और उनके परिवार वालों से पहले पूछताछ होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि सीबीआई रिया समेत उन नामजदाें पर शिकंजा कसने वाला है जिन पर पटना के राजीवनगर थाने में केस दर्ज हुआ है।

खबर है कि सीबीआई की एसआईटी सुशांत मामले की जांच के लिए गुरुवार या शुक्रवार काे मुंबई पहुंच सकती है और इस मामले में एक्टर की मौत को हत्या के रूप से देखकर आगे बढ़ाएगी। बता दें कि सीबीआई इस मामले को शुरुआत से देखेगी जिसके लिए वो मुंबई पुलिस से अब तक की सभी रिपोर्ट भी मंगेगी। वहीं पटना पुलिस ने पहले ही सभी रिपोर्ट्स सीबीआई के हवाले कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मुंबई पुलिस द्वारा लिए गए 56 लोगों के बयान को भी देखा जाएगा और हो सकते है उनसे पूछताछ हो। इसके साथ साथ एक्टर की पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट, एफएसएल रिपाेर्ट और इलेक्ट्राॅनिक्स साक्ष्य भी लेगी और जिन डाॅक्टराें ने सुशांत की बाॅडी का पाेस्टमार्टम किया और रिपाेर्ट लिखी सीबीआई उनका भी बयान लेगी।

बताया जा रहा है कि इस मामले में जुड़े बॉलीवुड के सितारों का भी बयान लिया जाएगा। खबर के मुताबिक सीबीआई महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, शेखर कपूर, कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे, संजय लीला भंसाली समेत 56 लोगों से पूछताछ कर सकती है। वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इस मामले में रिया को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है, क्यूंकि वह इस मामले की मुख्य आरोपी हैं। वहीं इस मामले की छानबीन कर रही मुंबई पुलिस के ऊपर भी सबूत मिटाने का आरोप लगा था। इस दौरान आरोप सच निकलता है तो मुंबई पुलिस के ऊपर भी कार्यवाही होगी।