राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से जुड़े सुशांत सिंह, कहा- ‘लड़ेंगे, जीतेंगे’

0
5

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र पहुँच गयी है। अपनी इस यात्रा को लेकर राहुल गांधी खासे चर्चाओं में हैं। सितंबर से उनकी भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र में उन्हें अभिनेत्री पूजा भट्ट का साथ मिला था, जिन्होंने राहुल के साथ करीब 10 किमी पैदल यात्रा की थी। पूजा के बाद सिनेमाई दुनिया से सुशांत सिंह ऐसे दूसरे अभिनेता बनकर सामने आए हैं, जो राहुल के साथ जुड़े हैं। सुशांत सिंह महाराष्ट्र के नांदेड़ शहर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए और राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की।

सुशांत ने कहा कि मैं इस यात्रा में शामिल होना चाहता था, लेकिन मैं इससे पहले किसी भी राजनीतिक दल की बैठक में शामिल नहीं हुआ था। मैंने सोचा कि यह कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम है, क्या मुझे इसमें शामिल होना चाहिए या नहीं। लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि यह भारत की यात्रा है, जो देश को एकजुट होने की बात करती है।’उन्होंने राहुल गांधी की ओर देखते हुए कहा, ‘घृणा फैलाई जा रही है एवं प्रेम और सद्भाव की राह कठिन है। आपने यह रास्ता चुना है। यह मुश्किल है। एक कहावत है कि यदि आप प्यार में सब कुछ खो देते हैं तो जीत संभव है।’

अभिनेता ने कहा कि जीत अहम है, लेकिन अंत तक आत्मविश्वास नहीं खोना भी जीत की ओर ले जाएगा। उन्होंने कहा कि जो लोग संवैधानिक रूप से देश पर शासन करना चाहते हैं, वे किसी न किसी दिन जीत प्राप्त करेंगे। सिंह ने कहा, ‘हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे।’ सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह और राहुल गांधी के फोटोज सामने आए हैं, जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शनन्स आए हैं।