सुशांत की दोस्त का चौंकाने वाला बयान, “जब परिवार वाले आते थे तो रिया…”

0
1913
Sushant Singh Rajpoot

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ये मामला एक के बाद एक नए मोड़ लेता जा रहा है जहाँ अब इस केस की जाँच CBI को सौंप दी गयी है वहीं इस मामले में आए दिन सुशांत के नज़दीकी नयी-नयी बातें बता रहे हैं। सुशांत की एक दोस्त का कहना है कि सुशांत की ज़िंदगी में जब से रिया आयी तभी से वो सभी से दूर होने लगे थे। वो उनका नम्बर तक बदलवा दी थी ताकि कोई उससे बात भी न कर सके। वहीं सुशांत की दूसरी दोस्त ने कई ऐसी बातें कहीं हैं जो चौंकाने वाली है।

सुशांत की अच्छी दोस्त स्मिता पारिख ने उनके और रिया के रिश्ते के बारे में कई बातें खुलकर बतायी हैं। सुशांत स्मिता से 2017 में एक लिटरेचर फेस्टिवल पर मिले थे जहाँ सुशांत गेस्ट स्पीकर थे। वो दोनों इतने अच्छे दोस्त बन गए कि स्मिता सुशांत के बहन और जीजा की भी दोस्त हैं। स्मिता ने सुशांत और रिया कर बारे में बात करते हुए कहा कि, “2019 में सुशांत से टच छूटने लगा। मैंने सुशांत के जन्मदिन पर भी उनके कॉल और मैसेज भी किया था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद मैंने रिया के फोन के जरिए भी सुशांत को विश करने की कोशिश की लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं आया। मुझे लगता है उसका नंबर बदल गया था”

Rhea- Sushant
आगे स्मिता रिया के बारे में कहती हैं कि, “रिया से मुलाकात सुशांत के घर पर एक डिनर के दौरान हुई थी। रिया उस वक्त सुशांत की मैनेजर श्रुति के साथ थीं।। रिया ने मुझे बताया था कि जब भी सुशांत के परिवार से कोई घर पर आता है तो मैं घर से बाहर चली जाती हूँ नहीं तो झगड़े होते हैं” स्मिता ने आगे बताया कि “सुशांत के परिवार ने ये माना है कि सुशांत रिया को पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे। उनके परिवार ने भी उन्हें कई बार चेतावनी देने की कोशिश की थी लेकिन शायद सुशांत अपना मन बना चुके थे”
सुशांत केस में अब CBI जाँच को मंज़ूरी मिलने पर स्मिता काफ़ी संतुष्ट हैं वो कहती हैं कि “जांच होगी और सुशांत को न्याय मिलेगा”